पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:देवावास के झगड़े में घायल 68 वर्षीय धर्मपाल ने दस दिन बाद दम तोड़ा, हत्या का केस दर्ज

तोशाम9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

12 नवंबर को गांव देवावास में झगड़े में घायल 68 वर्षीय धर्मपाल ने शनिवार देर शाम उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है। भादसं की धारा 148/149/323/341 के तहत पुलिस मृतक के बेटे की शिकायत पर पहले ही मामला दर्ज कर चुकी है।

देवावास निवासी मृतक के बेटे सुखबीर ने पुलिस में दी शिकायत में बताया था कि 22 अक्टूबर को उनके गांव का धर्मबीर पंचायत चुनाव के लिए अपने आप को आने वाले चुनाव का उम्मीदवार मानते हुए वोट मांगने के लिए उनके घर आया था। उनके परिवार ने उसको वोट देने से मना कर दिया। वोट देने से मना करने पर रंजिश रखते हुए 12 नवंबर को शाम करीब 9 बजे धर्मबीर, राजसिंह, कुलदीप, राजेश अपने हाथों में लाठी, डंडे व गंडासी लेकर आए थे और आते ही उसके पिता धर्मपाल व चचेरा भाई सुधीर पर हमला कर दिया।

झगड़े की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां आ गए व उन्होंने बीच बचाव कर छुड़वाया। झगड़े में धर्मपाल व सुधीर को काफी चोट लगी। धर्मपाल व सुधीर को गहरी चोट होने के कारण उपचार के लिए हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उपचार के लिए दौरान धर्मपाल ने शनिवार शाम दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।इस बारे में थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि धर्मपाल की मौत हो गई है। आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें