पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:दुल्हेड़ी और सुंगरपुर के बीच पेड़ से टकराई कार, तीन की मौत, महिला समेत दो की हालत गंभीर

तोशामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तोशाम-जुई मार्ग पर गांव दुल्हेड़ी व-सुंगरपुर के बीच में एक कार का संतुलन बिगड़ने से कार पेड़ से टकरा गई, जिसमें काकड़ौली निवासी तीन लोगों की मौत हो गई वहीं एक महिला सहित दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को हिसार के लिए निजी अस्पताल में रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले में इत्तफाकिया कार्रवाई की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक कार में काकड़ौली हुकमी से चार युवक, एक महिला व 5 वर्षीय बच्चा सातरोड जा रहे थे।

महिला वर्षा कार सवार युवकों में एक के मामा के लड़के के पत्नी बताई जा रही है। वे इस महिला को उसके ससुराल बाबरवास से उसके मायके सातरोड छोड़ने जा रहे थे। जब वे गांव दुल्हेड़ी के पास पहुंच तो अचानक कर का संतुलन बिगड़ गया और कार पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद ग्रामीणों ने सभी को गाड़ी से निकाल एबुलेंस की सहायता से तोशाम के एसडीएच में भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने काकड़ौली हुकमी निवासी 28 वर्षीय अरुण व 26 वर्षीय धर्मबीर को मृत घोषित कर दिया। हरिलाल, जसवंत व वर्षा हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में रेफर कर दिया।

भिवानी जाते वक्त 40 वर्षीय जसवंत ने भी दम तोड़ दिया। वहीं छोटे बच्चे को कोई चोट नहीं आई। जांच अधिकारी एएसआई ओमप्रकाश में बताया कि संतुलन बिगड़ने से गाड़ी पेड़ से टकरा गई। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई व दो गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने मामले में इत्तफाकिया कार्रवाई की है।

खबरें और भी हैं...