पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राजनीति:एक-दूसरे का इलाज करने में लगे हैं कांग्रेसी: अशोक तंवर

तोशाम2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेसी एक-दूसरे का इलाज करने में लगे हुए हैं। कोई किसी की रड़क तो कोई किसी का कांटा निकाल रहा है। उक्त शब्द पूर्व सांसद डॉक्टर अशोक तंवर ने तोशाम में कार्यालय का उद्घाटन करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। अशोक तंवर ने कहा कि बरौदा उपचुनाव सर पर है और देश की हालात नाजुक हैं। बरौदा उपचुनाव में कांग्रेस को भावनात्मक रूप से उसी के परिवार को टिकट देनी चाहिए थी।

जिसके इस दुनिया से चले जाने के बाद खाली हुई थी। उन्होंने कई वर्षों से इस हलके के लोगों की सेवा की थी तो अब कांग्रेस पार्टी को गुटबाजी का शिकार ना होकर भावनात्मक रूप से उसी के परिवार को टिकट देनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि दूसरे को टिकट देना कांग्रेस पार्टी का अपना फैसला है। तंवर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कुछ नेता भाजपा के मुखबीर हैं जो भाजपा पार्टी को जिताने के लिए सांठ-गांठ कर काम कर रहे हैं और उन्होंने टिकट वितरण में यह साबित कर दिया है।

उन्होंने बरौदा उपचुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हमने भी कांग्रेस पार्टी के लिए लंबे समय तक संघर्ष किया है उस समय तो भालू कहीं नजर नहीं आया। तंवर ने कहा कि भाजपा को जिताने के लिए भालू को टिकट दिलवाई गई है। इस मौके पर विकास यादव रिवासा, ओमप्रकाश यादव, सुशील ढाणीमाहू, मीना जांगड़ा, दलबीर उमरा व मदन वर्मा आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें