पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ये गलत है:पटौदी खुर्द में चेकिंग के लिए गई बिजली निगम की टीम पर हमला

तोशाम14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव पटौदी खुर्द में चेकिंग के लिए गई दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम की टीम पर हमला कर दिया। निगम के उपमंडल अधिकारी द्वारा पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार बताया गया है कि कृष्ण कुमार जेई के नेतृत्व में राजकुमार जेई, मनीष कुमार लाइनमैन और उमेश कुमार एएलएम की टीम गांव पटौदी खुर्द में राजेंद्र के घर मीटर चेक कर रही थी।

तभी गांव का एक व्यक्ति भीम मौके पर आया और लोहे के फावड़े से हमला किया। इसमें निगम की टीम बाल-बाल बच गई। यही नहीं टीम की गाड़ी पर पत्थर भी फेंके गए और दोबारा गांव में किसी भी चेकिंग के लिए आने पर जान से मारने की धमकी दी गई। निगम अधिकारी ने बताया कि आरोपी के साथ टीम के सदस्यों का किसी प्रकार का कोई झगड़ा- विवाद नहीं था बावजूद इसके अचानक हमला बोल दिया गया।

निगम अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने भादसं की धारा 353, 186, 506 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। इस संबंध में निगम के एसडीओ होशियार सिंह ने बताया कि कनिष्ठ अभियंता व उनकी टीम के द्वारा घटना की सूचना दी गई जिसके बाद मामला दर्ज करने के लिए पुलिस को शिकायत की गई है। थाना प्रभारी जयसिंह यादव ने बताया कि एसडीओ की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser