पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तोशाम:मेडिकल शिविर में डेढ़ सौ ग्रामीणों की आंखें चेक कीं

तोशामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व विधायक व तोशाम से भाजपा प्रत्याशी रहे शशीरंजन पंवार ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के जीवन-मूल्यों और लोकतांत्रिक परम्पराओं के प्रति प्रतिबद्धता दिखाने का एक आदर्श प्रस्तुत किया है। वे गुरुवार को पीएम मोदी के जन्मदिवस पर सेवा सप्ताह के तहत आयोजित आंख जांच कैम्प के शुभारंभ अवसर पर बोल रहे थे। पंजाबी धर्मशाला में आयोजित कैम्प में करीबन 150 मरीजों ने आंखों की जांच करवाई।

पूर्व विधायक ने कहा कि राष्ट्रसेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पित देश के सर्वप्रिय नेता पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी के रूप में देश को एक ऐसा नेतृत्व मिला है जिसने लोक-कल्याणकारी नीतियों से वंचित वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा और एक मजबूत भारत की नींव रखी।

भाजपा के जिला अध्यक्ष शंकर धूपड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आज दुनिया के ताकतवर नेताओं में से एक हैं। पूरा विश्व आज उनके आगे नतमस्तक है। हमें फिक्र है कि देश को पीएम के रूप में मोदी जैसा नेता मिला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें