पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:सरल में सोए हुए व्यक्ति पर चार युवकों ने किया हमला

तोशामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव सरल में घर में सोए हुए व्यक्ति पर चार युवकों ने हमला कर दिया। पीड़ित व्यक्ति ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सरल निवासी गूगन राम मेहनत मजदूरी का काम करता है। वह रात को घर पर सोया हुआ था। गांव के ही बनारसी, महेन्द्र, मनोज, सुमित अपने हाथों में लाठियां लेकर आए।

आते ही गूगनराम को मारने लगे। जब उसने शोर किया तो गांव के काफी लोग आ गए। उन्होंने मेरे को छुड़वाया नही होता तो वे जान से मार देते। ज्यादा आदमियों को देखकर वे मौके से भाग गए। गूगन ने बताया कि भागते भागते कह गए कि आज तो बच गया आइंदा जब भी फंसेगा जान से मारेंगे।

ग्रामीण ने गूगन राम को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उसे भिवानी रेफर कर दिया। पुलिस ने गूगन की शिकायत पर चारों के खिलाफ भादसं की धारा 323, 452, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें