पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कुकर्म का मामला:खानक में चालक के साथ किया कुकर्म, मामला दर्ज

तोशाम16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव खानक में एक चालक के साथ कुकर्म किए जाने का मामला सामने आया है। चालक की शिकायत पर पुलिस ने कुकर्म करने व एससी एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस को मिली शिकायत में गांव खरबला हाल निवासी खानक ने शिकायत में बताया है कि वह गाड़ी पर चालक है और किराये का मकान लेकर खानक में रहता है।

बाढड़ा निवासी सोमबीर भी गाड़ी पर ड्राइवर था, जून माह में किसी कारणवश वह गाड़ी से हट गया। इस दौरान संपर्क में आया और कहा कि कुछ दिन के लिए अपने साथ कमरे में रख लो। चालक भाई समझते हुए सोमबीर को अपने पास रख लिया। 7- 8 जून की दरमियां रात को सो गए थे कि एक-डेढ़ बजे के करीब एहसास हुआ कि कुछ गलत कार्य उसके साथ किया जा रहा है। सोमबीर मेरे साथ कुकर्म कर रहा था। हड़बड़ा कर सोमबीर को धक्का दिया तो वह गिर पड़ा।

उठकर भागते समय सोमवीर को लाठी मारी गई। इससे सोमवीर को पैर पर चोट भी आई। भागते समय सोमवीर मां-बहन की गालियां दे रहा था। इसके साथ जाति सूचक गालियां व जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने भादसं की धारा 323, 377, 506, 3वीए, एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...