• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Tosham
  • Republic Day Celebrations Will Be Celebrated Under The Observance Of Kovid 19 Rules Guidelines Guidelines Guidelines Guidelines Guidelines Guidelines Guidelines Guidelines

दिशा - निर्देश:कोविड-19 नियमों की पालना के तहत मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस समारोह

तोशाम2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक में अधिकारियों को संबोधित करते एसडीएम मनीष कुमार। - Dainik Bhaskar
बैठक में अधिकारियों को संबोधित करते एसडीएम मनीष कुमार।

एसडीएम मनीष कुमार फौगाट ने उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों की बैठक लेकर जरूरी दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच गणतंत्र दिवस समारोह कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुपालन के तहत ही होगा। उपमंडल कार्यालय परिसर में स्थित सभागार में बैठक की अध्यक्षता करते हुए एसडीएम ने कहा कि 73 वां गणतंत्र दिवस समारोह मनाने के लिए सभी विभागों के अधिकारी समय रहते अपनी तैयारियां पूरी करें और उचित ढंग से अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें।

उपमंडल स्तर पर गणतंत्र दिवस समारोह को चौ. सुरेंद्र सिंह खेल परिसर में मनाया जाएगा। उन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अधिकारियों को ड्यूटियां भी सौंपी। समारोह में सुरक्षा की जिम्मेदारी थाना प्रभारी की होगी। समारोह स्थल पर बेरिकेडिंग का कार्य लोक निर्माण विभाग व साफ-सफाई की जिम्मेदारी खंड विकास एवं पंचायत कार्यालय की रहेगी। इसी प्रकार से उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिए कि समारोह के दौरान मास्क व सैनिटाइजर का उचित प्रबंध किया जाए।

समारोह को लेकर अन्य जानकारी देते हुए नायब तहसीलदार अशोक कुमार ने बताया कि यदि समारोह के दिन बरसात की संभावना हुई तो समारोह चौ. बंसीलाल राजकीय महिला महाविद्यालय में किया जाएगा। समारोह में शामिल होने से पहले मुख्य अतिथि शहीद पार्क में स्थापित शहीदी स्मारक पर पहुंचकर पुष्प चक्र अर्पित कर शहीदों को श्रद्धांजलि भी देंगे। नायब तहसीलदार ने बताया कि मार्च पास्ट के अलावा विभिन्न विभागों की ओर से झांकियां भी निकाली जाएंगी।

बैठक में खंड शिक्षा अधिकारी रघुबीर सिंह, चौ. बंसीलाल राजकीय महिला महाविद्यालय से प्राचार्य डॉ. दलीप सिंह, सीडीपीओ विभूति, एसईपीओ अजय कुमार, मार्केट कमेटी की सहायक सचिव सुदेश श्योराण, खंड कृषि अधिकारी संजय मक्कड़, कनिष्ठ अभियंता सुनील कुमार व प्रदीप पूनियां सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...