संयुक्त किसान मोर्चा की तोशाम में बैठक:संयुक्त किसान मोर्चा कमेटी 24 नवंबर को मनाएगी अनाज मंडी में छोटू राम जयंती, 13 दिसंबर को होगी मजदूर महापंचायत

तोशामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संयुक्त किसान मोर्चा की तोशाम कमेटी के द्वारा 24 नवंबर को अनाज मंडी में छोटू राम जयंती मनाने व 13 दिसंबर को संपूर्ण आजादी किसान -मजदूर महापंचायत बुलाए जाने का फैसला लिया गया है। संपूर्ण आजादी महापंचायत में दिल्ली बॉर्डर पर धरना दे रहे बड़े किसान नेताओं को भी आमंत्रित किया जाएगा।

शुक्रवार को अनाज मंडी तोशाम में धरना दे रहे संयुक्त किसान मोर्चा की तोशाम इकाई द्वारा एक महत्वपूर्ण बैठक की गई। बैठक में सर्वसम्मति से फैसला हुआ कि 24 नवंबर को अनाज मंडी में छोटू राम जयंती मनाई जाएगी वहीं 13 दिसंबर को संपूर्ण आजादी किसान -मजदूर महापंचायत का आयोजन किया जाएगा। महापंचायत में बड़े स्तर के किसान नेताओं को भी बुलाया जाएगा। बैठक में फैसला लिया गया कि काले झंडों के साथ नेताओं का विरोध शांतिपूर्ण ढंग से किया जाएगा। बैठक की अध्यक्षता दयानंद हवलदार ने की।

बैठक में कैप्टन होशियार सिंह, कमल प्रधान, सुखबीर सिंह, ईश्वर सिंह, कामरेड जिले सिंह, कामरेड रोहताश सैनी, रणधीर सिंह, सत्यवान पंघाल व मास्टर बस्तीराम आदि किसान नेताओं ने अपने विचार रखे।

खबरें और भी हैं...