पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:ईशरवाल के पास बाइक की चपेट आने से युवक की मौत

तोशाम7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव ईशरवाल के पास बोलेरो की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार 36 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है। गांव ईशरवाल के पास सोमवार-मंगलवार की दरमियां रात्रि ढाणी महताब निवासी रविवृत ने पुलिस को दी।

शिकायत में बताया कि उसका भाई प्रियवृत जो कि भिवानी से ईशरवाल होते हुए सिवानी जा रहा था जब वह ईशरवाल के पास पहुंचा तो बोलेरो ने उसको टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर बोलेरो चालक के खिलाफ भादस की धारा 279 व 304ए के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी ही।

डुप्लीकेट एटीएम कार्ड के जरिये अज्ञात ने दंपति के जॉइंट अकाउंट से निकाले 45 हजार रुपये

दंपति के जॉइंट बैंक अकाउंट से अज्ञात व्यक्ति ने 45 हजार की रकम निकाल ली जबकि बैंक एटीएम कार्ड व पास बुक खातेधारकों के पास थे। मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस न अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस काे दी शिकायत में जगत कॉलोनी निवासी जयप्रकाश ने बताया कि उसका व उसकी पत्नी का भिवानी केन्द्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड में जॉइंट अकाउंट है। उनके खाते से अज्ञात व्यक्ति ने 29 व 30 जुलाई को 45 हजार की रकम निकाली ली। वह अब बैंक में कापी पूरी करवाने गया तो उसे खाते से पैसे निकलने के संबंध में पता चला।

बैंक अधिकारियों से पूछताछ के बाद उसे पता चला कि किसी व्यक्ति ने एक बार रोहतक से व एक बार हिसार से एटीएम के माध्यम से उसके खाते से पैसे निकाले है। जबकि एटीएम कार्ड व पास बुक उनके पास थी। दंपति के खाते से किसी व्यक्ति ने डुप्लीकेट एटीएम कार्ड से रकम निकाली ली। सूचना मिलने पर उसने अपने बैंक अकाउंट नंबर को बंद करवा दिया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 व 420 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें