पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बड़ा हादसा टला:शोक जताने आए मेहमानों के लिए चाय बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग

उकलाना मंडी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घर का जला सामान।
  • घर में रखा सामान जला, सभी लोग सुरक्षित

रविवार को खंड के गांव फरीदपुर में चाय बनाते समय सिलेंडर में अचानक आग लग गई। आग से घर का सामान जल गया और छतों से भी मलबा नीचे गिर गया। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस दौरान घर में शोक प्रकट करने काफी मेहमान आए हुए थे। हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। गनीमत रही बड़ा हादसा टल गया। फरीदपुर वासी अकबर ने बताया कि चार दिन पहले उनके पिता का देहांत हो गया था।

रविवार को उनके घर शोक प्रकट करने रिश्तेदार आए हुए थे। इस दौरान महिलाएं चाय बना रही। चाय बनाते समय अचानक सिलेंडर में आग लग गई। इसके साथ ही पास रखे सिलेंडर में भी आग लग गई। आग ने भयंकर रूप ले लिया। घर के सदस्यों और आए हुए मेहमानों ने भागकर जान बचाई।

इस दौरान वहां पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया और आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। मौके पर पहुंचे सरपंच प्रतिनिधि ईश्वर सिंह ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग और पुलिस को दी। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी और उकलाना पुलिस मौके पर पहुंची और करीब एक घंटे बाद आग पर काबू पाया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें