ज्वैलर से मांगी साढ़े 24 लाख रंगदारी:गांव के ही हैं आरोपी, पैसे न देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी

झज्जर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुलीना चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। - Dainik Bhaskar
दुलीना चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा के झज्जर के गांव दादरी तोए में सुनार से साढ़े 24 रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। यह रंगदारी किसी और ने नहीं बल्कि गांव के ही कुछ लोगों ने मांगी है। पैसे न देने पर आरोपियों ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नरेश कुमार ने बताया कि तोए में उसने ललित ज्वैलर्स के नाम से दुकान कर रखी है। जिसको वह और उसका बेटा ललित संभालते हैं। 23 जून को रात करीब 9 बजे सन्नी पुत्र सुरेन्द्र निवासी दादरी तोए अकेला मोटरसाइकिल पर घर पर आया और कहने लगा कि उसे 24 लाख पचास हजार रुपए अभी दो नहीं तो उसे व उसके बेटे को जबरदस्ती उठा ले जाएगा और पूरे परिवार को जान से मार देगा।

आठ अगस्त को वह बाला जी ट्रेडर्स याकूबपुर किसी काम से गया हुआ था। इसी दौरान उसके फोन पर किसी अनजान नंबर से फोन आया कि नरेश तुम प्लॉट के बाहर आ जाओ। वह अपनी गाड़ी के पास जाकर खड़ा हुआ। तभी सन्नी व उसके 6-7 अन्य साथी तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए। सन्नी व उसके साथियों ने नरेश का फोन जबरदस्ती छीन लिया और धमकी दी।

वहीं इस बारे में दुलीना चौकी इंचार्ज कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।