युवक-युवती ने किया सुसाइड:पलवल में रेलवे ट्रैक पर टुकड़ों में मिले शव; मृतकों के हाथ पर लिखा है अरुण-प्रह्लाद-ललिता

पलवलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पलवल में शुक्रवार दोपहर को प्रेमी युगल ने ट्रेन से कट कर आत्महत्या कर ली। पलवल-दिल्ली रेल मार्ग पर अलावलपुर रेलवे फ्लाई ओवर के निकट रेलवे ट्रैक पर दोनों के शवों के टुकड़े पड़े देख कर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। दोनों के पास से ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे कि पहचान हो सके। आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों ने एक साथ ट्रेन के आगे छलांग लगाई है। रेलवे पुलिस भी इसे असफल रहे प्रेम की दास्तान मान कर छानबीन कर रही है। दोनों क शव जो कि टुकड़ों में हैं, को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया है।

शवों की पहचान करना मुश्किल

पलवल की जीआरपी चौकी के जांच अधिकारी धनीराम ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर करीब 12 बजे उन्हें सूचना मिली की अलावलपुर रेलवे फ्लाई ओवर के निकट रेलवे लाईन पर करीब 30 वर्षीय युवती और 25 वर्षीय युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। वे अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंच गए। उन्होंने देखा की रेलवे लाईन पर दोनों के शव बुरी तरह से कटे हुए पड़े थे। जिनकी पहचान करना मुश्किल था। उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से कोई दस्तावेज भी ऐसे नहीं मिले, जिनसे उनकी पहचान हो सके।

दोनों के हाथ पर लिखे हैं नाम

दोनों के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। जीआरपी ने दोनों शवों की पहचान कराने के लिए वहां से गुजर रहे और आसपास के लोगों को बुलाया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। युवक के हाथ पर अरुण जाटव लिखा हुआ है, जबकि मृतक युवती के हाथ पर प्रह्लाद और ललिता लिखा हुआ है। जांच अधिकारी धनीराम ने बताया कि मौके पर जांच करने से प्रतीत होता है कि दोनों ने एक साथ ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या की है। प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है।