झज्जर में छत से गिरने से विवाहिता की मौत:उपले थाप रही थी; भाई बोला- साजिश रची गई, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम

झज्जर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिला की मौत को लेकर परिजनों के बयान दर्ज करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
महिला की मौत को लेकर परिजनों के बयान दर्ज करती पुलिस।

हरियाणा के झज्जर के एक गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मामला गांव असधपुर खेड़ा का है। महिला मकान की छत पर उपले बना रही थी, इसी दौरान नीचे गिर गई। सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी। मायके वालों ने उसकी मौत को साजिश बताया है।

घर की छत से गिरी

बताया गया है कि गांव असधपुर खेड़ा में महिला निर्मला अपने घर की छत पर उपले थाप रही थी। उसी दौरान ही उसका पांव फिसल गया और वह छत से नीचे आ गिरी। सिर में ज्यादा चोट होने के चलते विवाहिता के ससुराल वाले उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए झज्जर लेकर आए। यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद निर्मला को मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना जैसे ही मृतका निर्मला के मायके वालों को मिली तो मृतका का भाई यहां पहुंचा।

भाई ने बताई साजिश

मृतक निर्मला के भाई ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसकी बहन की मौत साजिश है। जांच कर रहे पुलिस कर्मी ने बताया कि परिजनों से पता यहीं चला था कि निर्मला घर की छत पर ही उपले थाप रही थी और उसी दौरान ही उसका पांव फिसलने से ही वह छत से नीचे आ गिरी।

मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम

पुलिस के आईओ संदीप ने बताया कि विवाहिता निर्मला के शव का मेडिकल बोर्ड से ही पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही पता चलेगा कि मौत के पीछे असली कारण क्या रहे। मृतका निर्मला का एक लड़का भी है। फिलहाल इस मामले में पुलिस घटना का बारीकी से अध्यन कर रही है। मामले की जो सच्चाई सामने आएगी। उसके आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...