झज्जर में धू-धूकर जला रावण:रामलीला के मंचन पर दीपेंद्र हुड्डा पहुंचे, लोगों की उमड़ी भीड़, मेले में की खरीददारी

झज्जर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
झज्जर में जलता रावण का पुतला। - Dainik Bhaskar
झज्जर में जलता रावण का पुतला।

हरियाणा के झज्जर में 260 साल पुरानी रामलीला में रावण दहन हुआ। इस दौरान राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। उनके साथ विधायक गीता भुक्कल, बादली से विधायक कुलदीप वत्स भी मौजदू रहे। इस दौरान मेला भी लगा, जिसमें लोगों ने जमकर खरीददारी की

उन्होंने कहा कि इस प्राचीन रामलीला में आना मेरे लिए गर्व की बात है। मैं सभी रामलीला कमेटी के सदस्यों का हृदय से अभिनंदन करता हूं। उन्होंने पहले रावण, उसके बाद मेघनाद और कुंभकर्ण के पुतलों को आग लगाकर उनका खात्मा किया।

झज्जर में रावण के पुतले का दहन करते दीपेंद्र हुड्‌डा।
झज्जर में रावण के पुतले का दहन करते दीपेंद्र हुड्‌डा।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि यह बुराई पर अच्छाई की जीत है। मैं सभी को दशहरे के इस पावन पर्व की हार्दिक बधाई देता हूं7 साथ ही उन्होंने आदमपुर उपचुनाव को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी बड़े मार्जन से जीतेगी। जनता सभ जानती है कि कैसे लालच में आकर कुलदीप बिश्नोई भारतीय जनता पार्टी में गए हैं। सभी को पता है कि राज्यसभा सांसद के चुनाव में उन्होंने किसको वोट किया।

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या जिन विधायकों ने खिलाफ जाकर वोट किया, क्या उन्हें बर्खास्त किया जाएगा तो उस पर उन्होंने चुप्पी साध ली और कुछ भी कहने से बचते नजर आए। उन्होंने कहा इस पर बयान देना मैं उचित नहीं समझता। साथ ही उन्होंने कहा कि आप सभी भली-भांति जानते हैं कि विकास की जो बात करते थे, आज उनका विकास कहां पहुंचा है। भारतीय जनता पार्टी ने किसानों को तोड़ने का काम किया है।