पलवल में ममेरे भाई की हत्या:मजदूरी मांगने पर घोंप दिया चाकू; शराब के नशे में दोनों में हुआ झगड़ा

पलवल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के पलवल में पांडवण कॉलोनी में मजदूरी मांगने आए युवक की फूफा के लड़के ने अपने ममेरे भाई की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। दोनों साथ बैठ कर शराब पी रहे थे और इसी दौरान झगड़ा हो गया था। हत्या की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गया था। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजा गया है।

मजदूरी के 5 हजार मांगे थे

होडल थाना प्रभारी अनूप सिंह के अनुसार, मोक्ष धाम के निकट स्थित पांडवण कॉलोनी निवासी सतीश अपने फूफा के लड़के ठेकेदार दिगंबर के पास मजदूरी का काम करता था। सतीश देर सांय दिगम्बर के घर पर मजदूरी के पांच हजार रुपए लेने के लिए गया था। आरोप है कि दिगंबर उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। बाद में दोनों शराब पीने के लिए बैठ गए। इसी दौरान दोनों में झगडा हो गया।

लड़ते हुए घर से सड़क पर आए

दोनों के बीच झगडा इतना बढ़ गया कि वे लड़ते-लड़ते घर के बाहर सडक पर आ गए। उसी दौरान गुस्से में दिगंबर अपने घर के अंदर गया और वहां से चाकू निकाल कर लाया। पुलिस के अनुसार उसने सतीश की गर्दन में चाकू घोंप दिया।इसके बाद वह वहां से फरार हो गया। आसपास के लोग घायल सतीश को पास के अस्पताल में उपचार के लिए ले गए। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया।

केस दर्ज, आरोपी फरार

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सतीश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल पलवल भिजवा दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और हत्यारोपी की तलाश में जुट गई।