जींद में रिटायर्ड फौजी से 12 हजार लूटे:कैंटीन से सामान लेकर घर लौट रहा था, बाइक सवारों ने लिफ्ट देकर छीन लिए पैसे

जींद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

हरियाणा के जींद के जुलाना में एक बुजुर्ग को बाइक सवारों ने लिफ्ट देकर 12 हजार की नगदी और जरूरी कागजात छीन लिए। बुजुर्ग ने मामले की शिकायत जुलाना थाना पुलिस को दी। जुलाना थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच आसपास क्षेत्र की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान भी चलाया, लेकिन बाइक सवारों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने दो अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव बुढाखेड़ा लाठर के रहने वाले चंद्रभान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सेना से रिटायर्ड है। वह जींद में पुराना बस अड्डा के निकट आर्मी कैंटीन में सामान लेने गया था। यहां सामान लेकर जुलाना पहुंचा और गांव तक जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा था। तभी बाइक सवार दो युवक आए और उसे गांव तक ले जाने के लिए लिफ्ट दी।

कुछ दूर चलने के बाद दोनों युवकों ने अपनी बाइक रोक दी और फिर जबरन उसका पर्स निकाल लिया। पर्स में 12 हजार की नगदी, आर्मी के दो कार्ड, आधार कार्ड और पेन कार्ड थे। इसके बाद दोनों युवकों ने उसे सड़क पर छोड़ दिया और राशि लेकर फरार हो गए। किसी तरह राहगीरों के सहयोग से उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। जुलाना थाना पुलिस ने चंद्रभान की शिकायत पर दो अज्ञात बाइक सवार युवकों के खिलाफ छीना छपटी सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।