• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Jind
  • 3 Arrested With 800 Grams Of Opium In Jind. Drugs Were Brought From Madhya Pradesh By Bullet. Women Arrested.

जींद में 800 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार:बुलेट पर MP से लाए थे नशे का सामान; तस्करों में महिला भी

जींद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने महिला समेत 3 नशा तस्करों को काबू किया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने महिला समेत 3 नशा तस्करों को काबू किया।

हरियाणा के जींद के गांव मनोहरपुर के निकट सदर थाना पुलिस ने बुलेट सवार एक महिला समेत तीन लोगों को काबू कर उनके कब्जे से 800 ग्राम अफीम बरामद की है। अफीम को मध्यप्रदेश से तस्करी कर पिल्लूखेड़ा ले जाया जा रहा था। सदर थाना पुलिस ने पकड़े गए तीनों लोगों के खिलाफ नशीले पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ये मिली थी पुलिस को सूचना
सदर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि पिल्लूखेड़ा निवासी विकास नशीले पदार्थों के कारोबार से जुड़ा है। विकास नशे की खेप लेकर बाइक से जींद की तरफ से पिल्लूखेड़ा की तरफ जाएगा। जिसके आधार पर पुलिस ने गांव मनोहरपुर के निकट नाकेबंदी कर आने जाने वाले वाहनों पर नजर रखनी शुरु कर दी। कुछ समय के बाद पुलिस को जींद की तरफ से बुलेट बाइक आती दिखाई दी। जो नाकेबंदी को देखकर वापस भगाने लगे।

पुलिस कर्मियों ने पीछा कर बुलेट बाइक सवार महिला समेत तीन लोगों को काबू कर लिया। तलाशी लिए जाने पर उनके कब्जे से 800 ग्राम अफीम बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में बुलेट बाइक चालक की पहचान पिल्लूखेड़ा निवासी विकास, उसके पीछे बैठे व्यक्ति की पहचान गांव काचरिया (मध्य प्रदेश) निवासी श्याम लाल तथा गांव मदोपुरा (मध्य प्रदेश) निवासी संगीता के रूप में हुई। पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है।

पूछताछ में जुटी पुलिस

सदर थाना के जांच अधिकारी एएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि अफीम को मध्य प्रदेश से तस्करी कर लाया गया था। पुलिस ने पकड़े गए तीनों लोगों के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार किए गए नशा तस्करों से नशा कारोबार के बारे में पूछताछ की जा रही है।