• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Jind
  • 6 Killed In Road Accident Near Kandla In Jind,  People Of Narnaund Returning After Immersing Their Ashes From Haridwar.

जींद में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत:अस्थियां विसर्जित कर लौट रहा था नारनौंद का परिवार; CM ने दु:ख जताया

जींदएक महीने पहले

हरियाणा के जींद में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। हरिद्वार से अस्थियां विसर्जन कर लौट रहे नारनौंद के एक परिवार के लोगों की गाड़ी कैथल रोड पर गांव कंडेला के पास ट्रक से टकरा गई। हादसे में दो महिलाओं समेत 6 व्यक्तियों की मौत हो गई। मृतकों एक व्यक्ति पंजाब में रिश्तेदारी से आया था। मृतकों में 15 से लेकर 70 साल तक के व्यक्ति शामिल हैं। घायलों को जींद के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया है। हादसे पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शोक व्यक्त किया है।

हादसे में घायलों को जींद के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया है।
हादसे में घायलों को जींद के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

कंडेला के पास हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार हिसार के नारनौंद गांव के प्यारे लाल की मौत हो गई थी। उसके परिजन फूल चुगने के बाद उनको सोमवार को गंगा में प्रवाहित करने हरिद्वार गए थे। अस्थियां विसर्जन करके वापस लौट रहे थे कि जींद के कंडेला में लक्ष्य मिल्क प्लांट के पास उनकी पिकअप गाड़ी को ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। पिकअप का अगला हिस्सा पूरी तरह से टूट गया। सूचना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप सवार लोगों को अस्पताल में भेजा।

पति की अस्थियां बहाने गई पत्नी की भी मौत

इस भीषण हादसे में चन्नो (45), शीशपाल (39), अंकुश (15), धन्ना (70) व सुरजी देवी (65) की मौत हो गई। इनके एक रिश्तेदार पंजाब निवासी व्यक्ति भी मृतकों में शामिल है। हादसे मे जिस प्यारे लाल की अस्थि विसर्जन करने परिजन गए थे, उसकी पत्नी सुरजी देवी की भी मौत हो गई है।

आमने सामने की टक्कर में पिक अप कर अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।
आमने सामने की टक्कर में पिक अप कर अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

ट्रक चालक फरार

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि ट्रक जींद से कैथल की ओर जा रहा था। टक्कर आमने सामने हुई है। हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

सीएम का शोक संदेश।
सीएम का शोक संदेश।

CM ने की घायलों के स्वास्थ्य की कामना

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जींद के कंडेला गांव में हुई दुर्घटना को लेकर दु:ख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि जींद के गांव कंडेला के निकट हुई दर्दनाक सड़क दुर्घटना से हृदय से अत्यंत दुःखी हुआ। इस हादसे में मृत लोगों के परिजनों और घायलों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व घायलों के शीघ्रातिशीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।