जींद में बुजुर्ग की पिटाई का VIDEO वायरल:अलेवा मे महिला ने वृद्ध को थप्पड़ मारे; पुलिस बोली- बुढ़ापा पेंशन का विवाद

जींद6 महीने पहले

हरियाणा के जींद के अलेवा गांव में एक महिला द्वारा एक बुजुर्ग को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। महिला वीडियो में बुजुर्ग को थप्पड़ मारते दिखाई दे रही है। हालांकि वीडियो बहुत पुराना है। फिर भी अलेवा थाना पुलिस ने वीडियो में दिखाई दे रहे लोगों के आधार पर उनकी पहचान की और बुजुर्ग के घर पहुंचे।

बुढ़ापा पेंशन पर विवाद

परिजनों ने किसी तरह की कोई शिकायत और मनमुटाव न होने की बात कही। पुलिस ने मामले को बुढापा पेंशन तथा जेठानी तथा देवरानी की आपसी खींचतान का बताया है। मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

डॉक्टर के पास जाने की बात पर भड़की

अलेवा गांव में एक महिला द्वारा एक बुजुर्ग को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। जहां महिला बुजुर्ग को बुरी तरह से पीटते दिख रही है। बुजुर्ग ने इलाज के लिए डाक्टर के पास जाने की बात क्या कह दी कि महिला ने आपा खो दिया और बुजुर्ग से दुर्व्यवहार कर रही है। बुजुर्ग ने महिला को रोका तो उसे थप्पड़ तक मारा तो इसी दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया।

पुलिस बोली- कोई मनमुटाव नहीं

सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस ने अलेवा गांव में मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। अलेवा थाना प्रभारी बीरबल ने बताया कि एक महिला द्वारा बुजुर्ग को पीटने के वायरल वीडियो के आधार पर अलेवा गांव में मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि पूरा मामला बुढ़ापा पेंशन तथा जेठानी देवरानी के आपसी खींचतान का बताया जा रहा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।