पुलिस पर पत्थर बरसाने वालों पर केस:जींद के खेड़ा खेमावती में युवक की मौत के बाद भड़के थे ग्रामीण

जींद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के जींद जिले के गांव खेड़ा खेमावती में पुलिस कार्रवाई के दौरान एक युवक की मौत पर भड़क ग्रामीणों पर अब पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस के भय से चार युवक तालाब में कूद गए थे, जिनमें से एक युवक गोविंदा की डूबने से मौत हो गई थी। ग्रामीणों ने इस पर एक सिपाही को बंधक बना लिया था और उसे छुड़ाने आई पुलिस पर पत्थर बरसाए थे।

गाड़ी के शीशे तोड़े

डीएसपी के चालक जगत सिंह ने सफीदों थाना में दी शिकायत में बताया कि सीआईए स्टाफ की टीम ताश से जुआ खेलने की सूचना मिलने पर छापेमारी करने गांव खेडा खेमावती पहुंची थी। इस दौरान ग्रामीणों ने सिपाही सुरेंद्र को बंधक बना लिया और सीआईए स्टाफ की गाडी के शीशे तोड डाले। बाद में पुलिसकर्मी जब सिपाही सुरेंद्र को छुड़ाने के लिए पहुंचे तो उन पर पथराव किया गया और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाई गई।

इन पर केस दर्ज

किसी तरह पुलिस टीम सिपाही सुरेंद्र को ग्रामीणों के चुंगल से छुड़ा कर सुरक्षित स्थान पर पहुंची। पुलिस ने जगत सिंह की शिकायत पर गांव खेडाखेमावती निवासी राहुल, शैंटी, बिंटी, संदीप, रामजुआरी, परदेशी, नरेश, संदीप, काला के खिलाफ पथराव करने, जान से मारने की धमकी देने तथा सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।