जगाधरी में बेटियों से दुष्कर्म का प्रयास:महिला ने पति पर लगाया अश्लील फिल्म दिखाने का आरोप; सफीदों में जीरो FIR

जींद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के यमुनानगर के जगाधरी थाना क्षेत्र में व्यक्ति पर अपनी मासूम बेटियों को अश्लील फिल्म दिखा दुष्कर्म करने के प्रयास का आरोप लगाया है। बेटियों को लेकर उनकी मां जींद के सफीदों थाना क्षेत्र में अपने मायके आई है। सफीदों पुलिस ने पिता के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत जीरो एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई के लिए जगाधरी पुलिस को भेजी है।

3 बेटियों की मां ने दी शिकायत

सफीदों थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने सफीदों थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी जगाधरी निवासी व्यक्ति के साथ हुई थी। इस दौरान उसे 3 बेटियां हुई। उसका पति अपनी बेटियों को अश्लील फिल्में दिखाता था। जब वह उसे रोकती थी तो उसके साथ मारपीट की जाती थी। उसने बार बार रोकने का भरसक प्रयास किया लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

सफीदों अपने मायके में आई महिला

एक दिन उसके पति ने बेटियों को अश्लील वीडियो दिखा कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। उसने विरोध जताते हुए अपनी बेटियों को साथ लेकर सफीदों के तहत गांव में अपने मायके में आ गई। यहां उसने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया। जिस पर वह अपने परिजनों की मदद से सदर थाना सफीदों पुलिस पहुंची और मामले की शिकायत दी। सदर थाना सफीदों पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास करने, अश्लील हरकत करने, मारपीट करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत जीरो एफआईआर दर्ज कर जगाधरी थाना को भेज दी है।