• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Jind
  • Case Of Death Of Two Women In An Accident In Jind, Jammed By Placing Dead Body At Vishwakarma Chowk Of Narwana.

नरवाना में महिलाओं के शव रख लगाया जाम:डूमरखां के कैंची चौक पर हादसे में हुई थी दोनों की मौत; आर्थिक सहायता-नौकरी मांगी

जींद5 महीने पहले

हरियाणा के जींद में गांव डूमरखां कलां के निकट कैंची मोड पर शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में 2 महिलाओं की मौत से भड़के परिजनों ने शनिवार को नरवाना के विश्वकर्मा चौक पर दिल्ली-पटियाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया।परिजनों ने प्रशासन और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। आरोप लगाया कि सड़क हादसे को अंजाम देने वाले गाड़ी के ड्राइवर की पहचान हो चुकी है, लेकिन पुलिस ने फिर भी अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मृतक परिवारों के लिए आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी भी मांगी गई।

बता दें कि बाबा कुंडी नरवाना निवासी सावित्री (45), उसकी बेटी चांदनी, निर्मला (42), उसकी बेटी कोमल शुक्रवार को आईटीआई डूमरखां में दाखिले को लेकर गई थी। चारों वहां से वापस लौट रही थी। डूमरखां कलां के निकट कैंची मोड पर एक तेज रफ्तार अर्टिगा गाड़ी ने पहले डिवाइडर से टकराई फिर स्विफ्ट गाड़ी से टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खड़ी दोनों युवतियों तथा दोनों महिलाओं को रौंद डाला। इसमें सावित्री और निर्मला की मौत हो गई थी।

दोनों मृतकों के परिजन शनिवार को भड़क उठे। शवों को विश्वकर्मा चौक पर रख कर लोगों ने जाम लगा दिया। इससे दिल्ली-पटियाला राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजर रहे वाहन जाम में फंस गए। लोगों ने रोष जताया कि हादसे को अंजाम देने वाले आरोपी की पहचान हो गई थी। लेकिन पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

परिजनों का कहना था की पुलिस आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है। साथ ही परिजनों ने मांग की कि आरोपी की गिरफ्तारी की जाए और परिजनों के परिवार को आर्थिक सहायता के साथ-साथ एक- एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए।