जींद में सीएम फ्लाइंग का छापा:पिंडारा में नए बस अड्डा के पास चता मिला अवैध अहाता; संचालक गिरफ्तार

जींद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के जींद में आबकारी विभाग की टीम तथा सीएम उडन दस्ते ने नए बस अड्डे के निकट अवैध रूप से चलाए जा रहे अहाते को पकड़ा है। टीम ने जब अहाते पर दस्तक दी तो वहां लोग शराब पी रहे थे। जब संचालक से अहाते को लेकर कागजात दिखाने के लिए कहा तो वो अहाते से संबंधित कागजात नहीं दिखा सका। जिस पर अहाता संचालक के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

आबकारी विभाग के निरीक्षक पवन कुमार तथा मुख्यमंत्री उडनदस्ते के उपनिरीक्षक विजेंद्र अपनी टीम के साथ पिंडारा बस अड्डा के सामने शराब ठेका के साथ बने अहाते पर पहुंचे। टीम के केबिन में चलाए जा रहे इस अहाते में लोग शराब पी रहे थे। अहाता संचालक राजनगर निवासी नरेंद्र से अहाता चलाने को लेकर पूछताछ की तो उसके पास अहाता चलाने को लेकर कोई कागजात नहीं मिला।

जिस पर अहाते को तुरंत प्रभाव से सील कर दिया गया और नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया। सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी कर्मजीत ने बताया कि मुख्यमंत्री उडनदस्ते व आबकारी विभाग के निरीक्षक पवन की संयुक्त टीम ने अवैध रूप से अहाता चलता पकड़ा है। निरीक्षक पवन की शिकायत पर अवैध रूप से अहाता चलाने वाले नरेंद्र के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।