विधायक ने जोगिंद्र नगर में किया परियोजनाओं का शिलान्यास:जोगिंद्र नगर में बनेंगी गलियां, गोहाना रोड के डिवाइडर बनाए जाएंगे सुंदर

जींद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जींद के भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने रविवार को जोगिंद्र नगर में लगभग 60 लाख रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस दौरान कालोनी वासियों ने अनेक तरह की समस्याओं को विधायक के समक्ष रखा, जिन्हें विधायक ने तुरंत प्रभाव से संबंधित विभाग के अधिकारियों से बातचीत कर निदान करवाने का आश्वासन दिया। इसके अलावा शीघ्र ही पटियाला चौंक से लेकर रुपया चौंक तथा दालमवाला अस्पताल से गोहाना रोड तक डिवाइडरों को सुंदर बनाने का कार्य शुरू किया जाएगा, जिसकी टेंडर प्रक्रिया सोमवार से शुरू होने जा रही है। विधायक ने कहा कि जींद के विकास को लेकर जो पहिया घूम रहा है उसे अब रूकने नहीं दिया जाएगा। जोगिंद्र नगर में कच्ची गलियों के निर्माण पर यह राशि खर्च की जाएगी। विधायक ने बताया कि वार्ड नंबर एक जोगेंद्र नगर में ममता रावत के घर से धर्मपाल व स्वामी दयानंद पब्लिक स्कूल तक 9.80 लाख रुपये से गली का निर्माण करवाया जाएगा। इसके बाद राजकिशन के घर से नरेश के घर तक 6.25 लाख से गली निर्माण, बाल विकास स्कूल से छबीलदास के घर तक 15.92 लाख रुपये की लागत से गली निर्माण, रेलवे क्रॉसिंग से गांव जलालपुरा खुर्द तक 25.99 लाख रुपये की लागत से सड़क का निर्माण करवाया जाएगा।

प्राचीनतम लोको कॉलोनी में जल्द शुरू होंगे विकास कार्य
विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने बताया कि लोको कॉलोनी शहर की प्राचीनतम कॉलोनियों में से एक है और इसके लिए उनके द्वारा ढाई करोड़ रुपये की राशि गली निर्माण एवं सीवरेज व्यवस्था पर खर्च की जाएगी। इसके लिए इस्टीमेट तैयार किए जा रहे हैं। जैसे ही यह इस्टीमेट तैयार होता है तुरंत प्रभाव से लोको कॉलोनी में विकास कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...