• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Jind
  • Theft Of Jewellery, Cash And Goods, Police Started Investigation By Registering Cases On The Basis Of Complaints

शहर में 4 जगह वारदात:जेवर, नकदी और सामान चोरी, पुलिस ने शिकायतों के आधार पर मामले दर्ज कर शुरू की जांच

जींद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में चोरों ने अलग-अलग स्थानों पर ताले तोड़कर सोने तथा चांदी के जेवर, नकदी समेत अन्य सामान को चोरी कर लिया। संबंधित थाना पुलिस ने शिकायतों के आधार पर चोरी के मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कृष्णा काॅलोनी निवासी रामकुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने बाईपास के पास खेत ठेके पर लिए हुए हैं। बीती रात चोरों ने खेत में कमरे का ताला तोड़कर इनवर्टर, बैटरी, पंखा, कृषि उपकरण, खाद के कट्टे, स्प्रे टैंक व अन्य सामान को चोरी कर लिया।

उधर, कांग्रेस एससी सेल के चेयरमैन कमल चौहान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कांग्रेस भवन में मरम्मत का कार्य किया जा रहा है। इसी बीच कोई व्यक्ति कांग्रेस भवन से कीमती कुर्सी को चोरी कर ले गया। उधर, जुलाना के वार्ड 12 निवासी सतबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने बेटे के साथ बहादुरगढ़ में रहता है। पीछे से चोरों ने मकान का ताला तोड़ कर सोने की अंगूठी, पाजेब समेत लगभग 55 हजार रुपए कीमत का सामान चोरी कर लिया। संबंधित थाना पुलिस ने चोरी के मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गली में खड़े ट्रक की टंकी से 300 लीटर डीजल चोरी
अलेवा | अलेवा गांव में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के समीप गली में खड़े एक ट्रक से चोर शनिवार की देर रात को टंकी काटकर डीजल चोरी कर ले गए। ट्रक चालक ने रविवार को आने के बाद देखा कि टंकी कटी होने के अलावा इसके अंदर से तीन सौ लीटर डीजल चोरी हुआ मिला। चालक अलेवा निवासी शीशपाल ने आसपास के घरों के लोगों से पूछताछ करने के बाद पता न चलने पर इसकी शिकायत पुलिस को दी है। जांचकर्ता एचसी सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस ने ट्रक चालक द्वारा शिकायत के आधार अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घर में साेता रह गया परिवार, जेवर चोरी
जुलाना | वार्ड नंबर 12 में घर से सोने की अंगूठी व चांदी के आभूषण चोरी कर चोर फरार हो गए। मकान मालिक सतबीर ने बताया कि 15 सितंबर की रात को उसके घर में चोरी की वारदात हुई है। रात को परिवार के सदस्य रोजाना की तरह घर में सो गए थे। इसी बीच किसी ने घर के अंदर घुसकर वारदात को अंजाम दिया है। किसी भी सदस्य को चोरी होने की भनक तक नहीं लग पाई। तड़के जब उठे तो चोरी का पता चला। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...