MBBS स्टूडेंट को ब्लैकमेल कर मांगे 1 करोड़:जींद में 10 लाख लेते लड़की की मां समेत 3 गिरफ्तार; रेप केस की धमकी दी थी

जींद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के जींद में MBBS के स्टूडेंट को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर 10 लाख रुपए ले रही महिला समेत 3 व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हालांकि आरोपी खुद को लॉरेंस गैंग से जुड़ा बता कर छात्र से 1 करोड़ रुपए मांग रहे थे। बाद में सौदा 50 लाख रुपए में तय हुआ। थाना सिटी पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है।

लड़की की मां कर रही थी सौदा

जींद शहर के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसका बेटा राजस्थान में MBBS की पढ़ाई कर रहा है। उसकी दोस्त महक ने उसे दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी। दोस्त की मां अनुप्रिया ने छात्र से 1 करोड़ रुपए मांगे। इस मामले में उसे हिसार में बुलाया गया और वहां मामला 50 लाख रुपए में तय हो गया। अनुप्रिया ने 20 लाख रुपए देने की बात की।

गुलकनी के ढाबे पर लिए रुपए

पुलिस ने छापामार दल का गठन किया और तहसीलदार अजय सैनी को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर साथ लिया। अनुप्रिया ने शिकायतकर्ता को रुपए देने के लिए गांव गुलकनी के निकट एक ढाबे पर बुला लिया। जैसे ही शिकायतकर्ता ने रुपए अनुप्रिया को दिए तो पुलिस टीम ने गाड़ी में बैठे 3 लोगों को काबू कर लिया।

इनको किया गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आए व्यक्तियों की पहचान जींद की शांति नगर निवासी अनुप्रिया, गांव भोडिया बिश्नोई हिसार के निवासी शेरसिंह और गांव बड़ोपल निवासी कुलदीप के रूप में हुई। शहर थाना के जांच अधिकारी सतीश ने बताया कि 10 लाख रुपए की राशि लेते 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अनुप्रिया, महक, गगन, प्रथम, सृष्टि, भगमती, शेर सिंह, कुलदीप के खिलाफ ब्लैकमेल करने, राशि लेने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।