• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Jind
  • Woman Commits Suicide In Krishna Colony Of Jind, Case Filed Against Four Including Husband For Abetting Suicide.

जींद में महिला ने फंदा लगा जान दी:पति समेत 4 पर आत्महत्या के लिए विवश करने का केस दर्ज

जींद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला के शव के पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचे परिजन और पुलिस कर्मी। - Dainik Bhaskar
महिला के शव के पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचे परिजन और पुलिस कर्मी।

हरियाणा के जींद में कृष्णा कॉलोनी में एक महिला ने संदिग्ध हालात में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही मृतका के मायका पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे। शहर थाना पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा कर वारिसों को सौंप दिया है।

14 साल पहले हुई थी शादी

हांसी की लाल सडक निवासी सुनीता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी की शादी लगभग 14 साल पहले कृष्णा कॉलोनी निवासी ऋषि के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसकी बेटी को परेशान किया जा रहा था। सुनीता ने आरोप लगाया कि ससुराल वाले अक्सर उसके साथ मारपीट करते थे।

कई बार हो चुकी पंचायत

मृतका की मां सुनीता ने बताया कि ससुराल पक्ष के द्वारा शीतल को तंग किया जाता था। जिसको लेकर कई बार पंचायत भी हो चुकी है। हर बार समझौते के बाद मामला शांत हो जाता था लेकिन ससुराल वालों ने उसे परेशान करना नहीं छोडा। सुनीता ने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के लोग उसे मायके भी नहीं जाने देते थे।

फोन पर मिली सूचना

सुनीता ने बताया कि शीतल के पति ऋषि का उनके पास फोन आया था कि शीतल को हार्ट अटैक आया है। जिसके बाद वह परिवार वालों के साथ जींद पहुंच गई। जब वे अस्पताल में पहुंचे तो शीतल की मौत हो चुकी थी और उसके गले पर रस्सी के निशान थे। परिजनों ने आरोप लगाया कि ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर शीतल ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है।

केस दर्ज, गिरफ्तारी नहीं

शहर थाना पुलिस ने मृतका शीतल की मां सुनीता की शिकायत पर पित ऋषि, सास भरथो, देवर सुनील व देवरानी रीना के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।