पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्रामीणों ने जताया रोष:हर माह आता था 700 से 800 रुपए बिल, अब आया 63 हजार 923

असंध10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपमंडल क्षेत्र के कई गांवों में आए बिजली बिल हर बार से ज्यादा आने के विरोध में विभिन्न गांवों के लोगों ने सब डिविजन 2 के बाहर धरना दे दिया। धरने में गांव जयसिंहपुर, जबाला और रंगरूटीखेड़ा के लोग शामिल हुए। इसकी अध्यक्षता भारतीय किसान यूनियन के उपप्रधान छत्रपाल सिंधड़ ने की। इस दौरान लोगों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। धरने पर पहुंचे जयसिंहपुर निवासी आजाद सिंह के घर का बिजली का बिल 63 हजार 923 आया हुआ है। जबकि हर बार 700 से 800 रुपए ही आता था।

वहीं धरने पर पहुंचे लोगों का बिजली का बिल 6 हजार से लेकर 15 हजार के ‌बीच था। ग्रामीणों की समस्या सुनने के लिए बिजली निगम के एसडीओ सुनील कुमार धरने पर पहुंचे और ग्रामीणों की समस्याओं को सुना। भाकियू नेता छत्रपाल सिंधड़ ने एसडीओ को दो दिनों में बढ़कर आए बिलों को सही करने का अल्टीमेटम दे ‌दिया। ग्रामीणों ने कहा कि अगर दो दिन में यह बिल ठीक नहीं होकर आए तो असंध करनाल नेशनल हाईवे पर गांव जयसिंहपुर में जाम लगाया जाएगा।

भाकियू उपप्रधान छत्रपाल सिंधड़ ने कहा कि सर्दी के मौसम में बिजली के बिल कई गुना बढ़े हुए हैं और गरीब व्यक्ति इन बढ़े हुए बिलों को नहीं भर सकता। उन्होंने कहा कि जब तक बिलों को ठीक नहीं किया जाता। तब तक कोई भी किसान बिल नहीं भरेगा। इस अवसर पर सेवा सिंधड, रघुवीर सिंह, सत्यवान, आजाद सिंह, ददेल सिंह, दिलबाग जबाला, रामकुमार जबाला, अमरदीप, रामेश्वर, जरनैल सिंह , सुल्तान, बलवान, सुखबीर, प्रदीप सहित अन्य मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें