पैसों के लिए दोस्ती को कत्ल:शराब पीने के बाद पैसे के लेनदेन को लेकर हुई कहासुनी, चार दोस्तों ने मिल की पांचवें की हत्या

असंध24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
असंध. गांव कुडलन के पास खेतों में साक्ष्य जुटाती एफएसल की टीम। - Dainik Bhaskar
असंध. गांव कुडलन के पास खेतों में साक्ष्य जुटाती एफएसल की टीम।

गांव कुड़लन के खेतों के पास में पांच दोस्तों ने पहले बैठकर शराब पी। इसके बाद दाे युवक संजीव और मोहन के बीच पैसाें के लेनदेन को लेकर कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि आरोपी ने अपने चार अन्य दोस्तों के साथ मिलकर खेत में पड़ी कस्सी से गर्दन पर वार कर संजीव की हत्या कर दी। चारों आरोपी रात को वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर गुरुवार सुबह पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवापरिजनों को सौंप दिया। वहीं शुक्रवार को पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस कर लिया है। मुख्य आरोपी मोहन को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित गुरनाम सिंह निवासी गांव कुडलन ने बताया कि वह 3 नवंबर को शाम को जब गांव के शराब के ठेके के पास से जा रहा था तो उसका भाई संजीव उर्फ संदीप 30 गांव के मोहन, दीपक, अमित व विनोद के साथ मिलकर ठेका के पास बैठकर शराब पी रहा था। उसने अपने भाई को घर चलने की कहा तो चाराें लड़कों ने कहा कि वह थोड़ी देर बाद एक साथ घर आ जाएंगे। गुरुवार सुबह करीब 8 बजे उसके पास पाढ़ा निवासी सुभाष का फोन आया कि उसके खेत में ट्यूबवेल के कमरे में उसके भाई संजीव खून से लथपथ हालत में शव पड़ा है।

जब उसने यह बात सुनी तो वह चाराें लड़कों के घर पहुंचा। लेकिन चारों में से कोई भी अपने घर नहीं मिला। इसके बाद वह खेत में पहुंचा तो उसके भाई संजीव का शव खून से सना पड़ा था। थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि गांव कुड़लन में आरोपी मोहन और उसके साथियों ने पैसे के लेनदेन को लेकर संजीव उर्फ संदीप की तेजधार हथियार से हत्या की है। संजीव को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...