पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की छापेमारी:करियाना व्यापारी से पिस्तौल के बल पर 84 हजार रुपए छीनने का दूसरा आरोपी गिरफ्तार

असंध11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल एक अवैध पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस व तीन हजार रुपए बरामद किए

स्थानीय बस स्टैंड के सामने स्थित गली में किराए के मकान में रह रहे एक करियाना व्यापारी से घर के बाथरूम में पहले से घुसकर बैठे 2 बदमाशों द्वारा पिस्तौल के बल और मारपीट कर 84 हजार रुपए छीनने के मामले में असंध सीआईए पुलिस ने दूसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से तीन हजार रुपए की नकदी, एक अवैध पिस्तौल व दो जिंदा राउंड बरामद किए हैं। पुलिस आरोपी को आज कोर्ट में पेश करेगी।

21 अगस्त की रात को पीड़ित ओमप्रकाश वासी बस स्टैंड के सामने असंध ने बताया था कि रात को करीब 8 बजे वह अपनी राजौंद स्थित दुकान से असंध अपने घर आया था। पहले से ही घर की बाथरूम में मौजूद दो युवकों ने उसको पीछे से दबौच लिया। आरोपियों ने उससे साथ मारपीट की व पिस्तौल के बल पर उससे 84 हजार रुपए की नगदी छीनकर फरार हो गए। सीआईए इंचार्ज रामफल ने बताया कि मामले की जांच सीआईए असंध को सौंपी गई।

5 सितंबर को जांच अधिकारी अजय की टीम ने आरोपी मोहनलाल वासी बीर बांगडा थाना राजौंद जिला कैथल को गिरफ्तार किया गया था। अब पुलिस ने वारदात में शामिल दूसरे आरोपी रोमिन उर्फ मोहन वासी गांव भटाना जिला सोनीपत को सफीदों जिला जींद से गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल एक अवैध पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस व तीन हजार रुपए बरामद किए हैं।

खबरें और भी हैं...