पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

असंध:बार एसो. में प्रधान, सचिव और अन्य पदाधिकारियों ने ली शपथ

असंध9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय सिविल कोर्ट स्थित बार एसोसिएशन द्वारा नवनियुक्त प्रधान, सचिव और अन्य पदाधिकारियों के लिए शप‌थ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बार के सभी वकीलों ने हिस्सा लिया। इस दौरान नव चयनित प्रधान चंद्रपाल राणा, उपप्रधान अनिल पांचाल, सचिव गुरपाल सिंह भट्टी, सहसचिव वीरेंद्र सिंह को शपथ दिलवाई गई। कार्यक्रम में पंजाब एंड हरियाणा बार कौंसिल के मैंबर राजकुमार चौहान और ग्रंथ अकादमी के उपाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह चौहान भी शामिल हुए।

सभी पदाधिकारियों को शपथ दिलाई जा चुकी थी। इसी दौरान नव नियुक्त सचिव गुरपाल सिंह भट्टी ने मंच पर आकर कहा कि वोटिंग से एक दिन पहले बार ‌कौंसिल के सदस्य राजकुमार चौहान पर असंध के आठ वकीलों के वोट कटवाने का आरोप जड़ दिया। इसी के विरोध में सचिव भट्टी ने मंच का बहिष्कार कर दिया और कार्यक्रम छोड़कर चले गए। उनके साथ कई वकील भी उठकर चल दिए। इसके बाद बार कौ‌ंसिल सदस्य राजकुमार ने अपनी बात रखी।

गौर हो कि बार एसोसिएशन असंध के चुनाव से एक दिन पहले 8 वकीलों के वोट कट जाते हैं। इसकी सूचना असंध के वकीलों को रात को आठ बजे लगी। सूचना पर वह करनाल और चंडीगढ़ पहुंचे और उन वोटों को जुड़वाया था। वोट काटे जाने के विरोध में नवनियुक्त सचिव गुरपाल सिंह भट्टी ने मंच से राजकुमार चौहान का विरोध कर दिया। इस दौरान आरओ नरेंद्र शर्मा, एआरओ गुरप्रीत बाजवा सहित अन्य वकील मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें