पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, बेटी और पति घायल

असंध10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव राहड़ा में कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जबकि उसकी बेटी और पति गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने घायलों को इलाज के लिए असंध के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने महिला का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। 

गांव पधाना निवासी रवि कुमार ने बताया कि वह अपनी 28 वर्षीय पत्नी सोनिया व 4 वर्षीय बेटी युविका को बाइक पर लेकर अपनी रिश्तेदारी में कैथल के गांव फरल जा रहा था। जब वह राहड़ा से बाकल रोड पर जा रहा था तो अचानक रास्ते में शौच के लिए उसने अपनी बाइक रोक ली।

जब वह दोबारा बाइक पर चलने लगे तो अचानक पीछे से तेज रफ्तार से आए कार सवार ने तीनों को टक्कर मार दी। इससे वह तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी कार चालक कुछ देर रुका, लेकिन जैसे ही लोग वहां आए तो वह फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें