पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:सालवन में 14.68 हजार की नकदी से भरी एटीएम उखाड़कर ले गए बदमाश

असंध5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीसीटीवी कैमरे भी साथ ले गए, पास से मिला लोडेड देसी कट्टा

गांव सालवन से गुरुवार अलसुबह चोर 14 लाख 68 हजार रुपए से भरी केनरा बैंक की एटीएम उखाड़कर ले गए। एटीएम उखाड़े जाने की सूचना गांव के लोगों को भी नहीं लग पाई। हालांकि पुलिस का दावा है कि सुबह 4 बजे तक एटीएम ठीक थी। सुबह 4 से 6 बजे के बीच मशीन उखाड़ी गई है। पुलिस ने मौके से एक देसी कट्टा भी बरामद किया है।

पुलिस ने एटीएम में कैश डालने वाली कंपनी के मैनेजर की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। एटीएम बूथ में कैश कंपनी के मैनेजर आकाश चौहान ने शिकायत दी कि उनकी कंपनी के पास केनरा बैंक में कैश डालने का कॉन्ट्रेक्ट है। एटीएम करीब 14 लाख 68 हजार कैश था। रात को चोर एटीएम उखाड़कर ले गए। शिकायत के बाद पुलिस ने मौके का मुआयना किया।

एटीएम बूथ में रात को कोई सिक्योरिटी गार्ड नहीं था। इसलिए बूथ के बाहर का शटर बंद था और ताला लगा हुआ था। मशीन उखाड़ने आए बदमाशों ने पहले तो शटर का ताला तोड़कर एटीएम बूथ में प्रवेश किया। इसके बाद मशीन उखाड़ी और साथ ही एटीएम बूथ में लगा हुआ कैमरा और अंदर रखे डीवीआर को भी चोर आने साथ ले गए। आसपास लगे कैमरे में चेक करने और भी कहीं कोई गाड़ी नजर नही आई।

धान लेकर आ रहे ट्रक ड्राइवर से चाकू की नोक पर 8500 लूटे

धान लेकर तरावड़ी से करनाल आ रहे ट्रक ड्राइवर से बदमाशों ने चाकू की नोक पर 8500 रुपए और एक मोबाइल फोन लूट लिया। दोपहर को हुई घटना के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है, लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं लगा। तीन बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। ट्रक ड्राइवर खजान सिंह ने बताया कि वह दोपहर दो बजे तरावड़ी अनाज मंडी से करनाल मंडी के लिए धान लेकर चला था। करनाल-बलड़ी बाईपास पर वह करनाल मंडी का रास्ता पूछने लगा। बाइक सवार 3 युवकों में दो युवक कैबिन में चढ़ गए और बोले कि हम रास्ता बताते हैं।

इसी दौरान ड्राइवर से छीना-झपटी करने लगे और एक बदमाश ने चाकू निकाल लिया। वह डर गया और विरोध नहीं कर पाया। ड्राइवर से 8500 रुपए और उसका मोबाइल छीनकर फरार हो गए। जीटी रोड पर लोग भी नहीं मिले। वह ट्रक को लेकर अनाज मंडी में पहुंचा और वहां पर तैनात पुलिस कर्मचारी को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस ने तुरंत कंट्रोल में सूचना दी और नाकेबंदी की गई। सेक्टर-4 पुलिस चौकी इंचार्ज अनिल कुमार ने बताया कि ट्रक ड्राइवर से लूट की सूचना पर छानबीन की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें