पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या का मामला:परिजनों का आरोप- शराब पीने के बाद दोस्तों ने ही मिलकर की थी पवन की हत्या

असंध11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दिया अल्टीमेटम, नहीं तो 15 को करेंगे जाम

गांव चौगामा के अड्डे के पास गांव बाकल निवासी पवन कुमार की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने के कारण पीड़ित परिवार के सैकड़ों लोगों ने थाना पहुंचकर थाना प्रभारी अमि‌त शर्मा से मुलाकात कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। वहीं परिजनों ने पुलिस की ढीली कार्रवाई को लेकर रोष जताया। ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो दिन का अल्टीमेटम दे दिया। मृतक के पिता राजपाल ने पुलिस को आरोपियों के नाम और पता तक बता दिए हैं।

मृतक के परिजनों का आराेप है कि पवन की गांव बस्सी के उसके ही तीन दोस्तों और राहड़ा गांव के एक अन्य व्यक्ति ने शराब के नशे में हत्या की है। बावजूद इसके पुलिस आरोपियों को काबू नहीं कर पा रही है। हत्या की वारदात को चार दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं, इससे परिजनों में रोष है। वहीं थाना प्रभारी अमित शर्मा ने भी हत्या में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो दिन का समय मांगा। इस पर ‌परिजनों ने पुलिस को दो दिन का अल्टीमेटम दे दिया है।

परिजनों ने कहा कि अगर 14 जनवरी तक आरोपी काबू नहीं ह‌ुए तो वह नेशनल हाईवे को जाम करेंगे। गौरतलब है कि शनिवार देर रात को 30 वर्षीय पवन कुमार वासी बाकल जिला कै‌थल की अज्ञात हमलावरों ने गांव चौगामा के पास चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी थी। पवन की आंख, गर्दन और छाती पर चाकुओं के 18 वार के निशान थे।

आरोपियों ने हत्या कर शव को सड़क पर घसीटकर दोबारा कार में डालकर फरार हो गए थे। पुलिस ने सूचना मिलने पर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया था। थाना प्रभारी से मिलने वालों में राजू, बलजीत सिंह, अनिल पंगाला, जितेंद्र सिंह, ईश्वर सिंह, नरेश कुमार, सुभाष, ईला सिंह, सतपाल सिंह, दलेल सिंह, सुमेर चंद सहित अन्य मौजूद रहे।

छापेमारी की जा रही है, जल्द गिरफ्तारी होगी

गांव चौगामा के पास गांव बाकल जिला कै‌थल निवासी पवन कुमार की हत्या के मामले में पुलिस छापेमारी कर रही है। मामले की हर पहलू पर जांच की जा रही है। जल्द आरोपियों को काबू करके मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।-अमित शर्मा, थाना प्रभारी, असंध

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser