पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोगात:केंद्रीय परिवहन मंत्री गडकरी आज करेंगे करनाल से जींद रोड के आधे अधूरे नेशनल हाईवे 709ए का उद्‌घाटन

असंध10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 200 करोड़ की लागत से बन रहा है हाईवे, जयसिंहपुरा, असंध और अन्य कई जगह पड़ा है काम अधूरा

नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया द्वारा करीब 200 करोड़ रुपए की लागत से करनाल से जींद तक लगभग 85.36 किलोमीटर लंबे राष्ट्रीय राजमार्ग 709ए का निर्माण किया जा रहा है। अभी इस नेशनल हाईवे का असंध शहर और जयसिंहपुरा गांव सहित करनाल में काफी काम अधूरा है। लेकिन अधूरा काम हाेने के बाद भी मंगलवार को केंद्रीय परिवहन मंत्री नीतिन गडकरी सोनीपत से वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इसका उद्घाटन करेंगे।

हालांकि सड़क का निर्माण करने वाले गावड़ कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक राजेंद्र गावड़ ने बताया कि अभी हाईवे का निर्माण होने में अगस्त तक का समय लगेगा। इस पर कांग्रेस विधायक शमशेर सिंह गोगी ने भी उद्घाटन पर ऐतराज जताया है। 

विधायक शमशेर सिंह गोगी ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 709ए का उद्घाटन करेंगे। परन्तु हकीकत में यह सड़क अभी बनकर पूरी तरह से तैयार भी नहीं हुई है। असंध नगर और आसपास इलाकों में सड़क अभी अधूरी है।

असंधसड़कों पर इस कदर गड्ढे हैं कि वहां से पैदल गुजरना भी मुश्किल है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को पत्थर लगाने की जल्दी रहती है और जमीनी स्तर में चल रहे कार्य की प्रगति और गुणवत्ता से उनका कोई लेना देना नहीं है। गोगी ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय राजमार्ग का कार्य धीमी रफ़्तार से चल रहा है और धीमी गति से काम चलने की वजह से नगर निवासियों खासकर दुकानदारों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें