पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठगी का मामला:जमीन दिलाने के नाम पर 26 लाख रुपए ठगे, किसान ने किया सुसाइड

घरौंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुसाइड नोट में लगाया आरोप, आरोपी पर मामला दर्ज

अराईपुरा में एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में 26 लाख रुपए के लेन-देन का मामला उजागर हुआ है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। अराईपुरा निवासी राजेश पुत्र ठाठ सिंह (52 वर्ष) ने बुधवार की देर शाम करीब छह बजे कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीयत बिगड़ती देख स्वजन राजेश को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने राजेश का उपचार शुरू किया, लेकिन हालत ज्यादा खराब होने की वजह से राजेश ने गुरुवार की अलसुबह दम तोड़ दिया। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में 26 लाख रुपए के लेन-देन का जिक्र सामने आया है।

जमीन और रुपए वापस न मिलने से था परेशान

पुलिस के मुताबिक मृतक राजेश ने किसी व्यक्ति को जमीन खरीदने के लिए 26 लाख रुपए दिए थे, लेकिन न तो उसे जमीन मिली और न ही उसे उसके रुपए वापस मिले। वह मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था। जिस वजह से उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया और इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के पुत्र सौरभ उर्फ मोनू की शिकायत के आधार पर देवेंद्र पुत्र बाबूराम मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सुसाइड नोट मिला

मृतक के पास सुसाइड नोट मिला है। मामला पैसे के लेन-देन से जुड़ा हुआ है। मृतक के पुत्र सौरभ उर्फ मोनू की शिकायत के आधार पर आरोपी देवेंद्र पुत्र बाबूराम के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सतबीर सिंह, जांच अधिकारी, थाना घरौंडा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें