पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क दुर्घटना:नेशनल हाईवे पर बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर, मौत

घरौंडा23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हाईवे पर सड़क दुर्घटना के बाद शव को एंबुलेंस के माध्यम से पोस्टमार्टम के लिए भेजती हुई पुलिस। - Dainik Bhaskar
हाईवे पर सड़क दुर्घटना के बाद शव को एंबुलेंस के माध्यम से पोस्टमार्टम के लिए भेजती हुई पुलिस।
  • कार से टक्कर के बाद युवक का सिर सड़क की रेलिंग से टकराया

राष्ट्रीय राजमार्ग पर राधा स्वामी सत्संग भवन के पास तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक चालक का सिर डिवाइडर में लगी रेलिंग से टकराया और चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

रविवार दोपहर दिल्ली के श्रीराम कॉलोनी निवासी जगदीश कुमार (32 वर्ष) बाइक से दिल्ली से करनाल की तरफ जा रहा था। एनएच-44 पर राधा स्वामी सत्संग भवन के पास पीछे से आ रहे किसी तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। जगदीश का सिर डिवाइडर की रेलिंग से जा टकराया।

हालांकि बाइक चालक ने सिर पर हेलमेट पहना हुआ था, लेकिन टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जगदीश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर एएसआई विनोद कुमार पहुंचें। मृतक के कपड़ों की तलाशी ली गई तो उसके पर्स में मिले पहचान पत्रों से बाइक चालक की शिनाख्त हुई।

मृतक की जेब से पुलिस ने मृतक के स्वजनों को फोन से संपर्क साधा और एक्सीडेंट की जानकारी दी। एंबुलेंस के माध्यम से पुलिस ने शव को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस के मुताबिक, नेशनल हाइवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी वाहन चालक तक पहुंचनें का प्रयास किया जाएगा। मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...