पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

करनाल में हैवानियत की हदें पार:चोरी का आरोप लगा युवक को पेड़ से उल्टा लटका घंटों तक पीटा; आरोपियों ने पीड़ित को कई बार पानी में डुबोया

घरौंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी का आरोप लगाते हुए खेत के मालिक ने अपने यहां काम करने वाले युवक को पेड़ से उल्टा लटकाकर कई घंट तक बुरी तरह पीटा। - Dainik Bhaskar
चोरी का आरोप लगाते हुए खेत के मालिक ने अपने यहां काम करने वाले युवक को पेड़ से उल्टा लटकाकर कई घंट तक बुरी तरह पीटा।
  • गंभीर हालत में पेड़ से उतार अस्पताल पहुंचाया

करनाल के गढ़ी भरल गांव के खेतों में शुक्रवार को दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई। चोरी का आरोप लगाते हुए खेत के मालिक ने अपने यहां काम करने वाले युवक को पेड़ से उल्टा लटकाकर कई घंट तक बुरी तरह पीटा। कई बार उसे पानी में भी डुबोया गया। काफी समय बाद परिजन जब ग्रामीणों के साथ युवक को ढूंढ़ते हुए खेतों में पहुंचे तो वारदात का खुलासा हुआ।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवक को मूर्छित हालत में पेड़ से उतार अस्पताल पहुंचाया। कल्पना चावला मेडिकल काॅलेज में उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया। पीड़ित इकबाल के परिजनों ने बताया कि वह राणा माजरा के नवाब के खेतों में काम करता है। सुबह नवाब और उसका साथी बाइक पर इकबाल को साथ ले गए थे।

गढ़ीभरल के खेतों में एक किसान को पेड़ से उलटा लटकाकर मारपीट की सूचना मिली थी। पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।
-थाना प्रभारी मोहन लाल

खबरें और भी हैं...