पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घरौंडा:दिल्ली कूच को लेकर भाकियू ने शुरू किया प्रचार अभियान, 23 को निकाली जाएगी मोटरसाइकिल रैली

घरौंडा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाकियू के पदाधिकारियों ने नई अनाज मंडी घरौंडा में आढ़तियों को दिल्ली पहुंचने का न्याेता दिया

भारतीय किसान यूनियन ने सरकार द्वारा लाए गए तीन कानूनों के विरोध में 26 नवंबर को दिल्ली कूच करेगी। ज्यादा से ज्यादा किसानों और आढ़तियों को इस महाआंदोलन में शामिल करने के लिए भाकियू ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। शनिवार को भाकियू के पदाधिकारियों ने नई अनाज मंडी घरौंडा में डोर टू डोर जाकर आढ़तियों को दिल्ली पहुंचने का न्याेता दिया। इसके साथ ही एक प्रचार रथ ग्रामीण क्षेत्रों के लिए रवाना किया।

भाकियू के राज्य कोर कमेटी सदस्य जगदीप औलख ने बताया कि 23 नवंबर को सुबह घरौंडा अनाज मंडी से एक मोटरसाइकिल रैली घरौंडा के गांव के लिए निकाली जाएगी। इस मोटरसाइकिल रैली का उद्देश्य किसानों को दिल्ली कूच के लिए प्रेरित करना है। इस बार का आंदोलन आर-पार का होगा।

किसान ट्रैक्टर-ट्राॅलियों से राशन-पानी समेत दिल्ली जाकर डेरा डालेंगे और तब तक वापसी नहीं करेंगे, जब तक सरकार इन कानूनों को वापस नहीं ले लेती।इस मौके पर भाकियू जिला प्रधान अजय राणा, रविंदर काजल, विक्की काजल, हैप्पी औलख, बंटी संधू, सोनू राणा, बिट्टू राणा, विशाल, संदीप विरक, अरुण राणा, ज्वार राणा, फूल कुमार व अन्य मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें