पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक लापता:बसताड़ा से लापता युवक का केस पहुंचा क्राइम ब्रांच के पास

घरौंडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सताड़ा गांव से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए युवक का मामला हरियाणा राज्य अपराध शाखा मधुबन के पास पहुंच गया है। पुलिस युवक की तलाश में जुटी है। साथ ही इस युवक का सुराग लगाने वाले को दस हजार रुपए के इनाम की भी घोषणा पुलिस महकमे की तरफ से की गई है। बसताड़ा गांव का मनीष कुमार पुत्र नीनाराम बीती 13 जून को घर से बिना बताए चला गया था। संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए युवक को लेकर परिजनों ने भी काफी तलाश की थी।

सुराग न लगने पर परिजनों ने मधुबन पुलिस को इसकी शिकायत दी थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने 16 जून को गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया था, लेकिन काफी छानबीन के बाद भी युवक का कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद यह केस बीती 27 नवंबर को हरियाणा राज्य अपराध शाखा मधुबन के पास पहुंच गया।

पुलिस शिकायत के मुताबिक, मनीष कुमार दिमागी तौर पर कमजोर था और शुगर का मरीज था। मधुबन क्राइम ब्रांच के हेड कांस्टेबल राजकुमार के अनुसार, क्राइम ब्रांच लगातार युवक की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। युवक का जल्द से जल्द पता चल पाए, इसके लिए महकमे ने 10 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें