पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध शव:फेंसिंग से सटा मिला शव, कमर के पास से जली हुई है डेडबॉडी

घरौंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घरौंडा. जीटी रोड पर शव मिलने के बाद पुलिस जांच करते हुए। - Dainik Bhaskar
घरौंडा. जीटी रोड पर शव मिलने के बाद पुलिस जांच करते हुए।
  • पुलिस के मुताबिक, कई दिन पुरानी है बॉडी

नेशनल हाईवे पर भारत पेट्रोल पंप के नजदीक संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस की मानें तो डेडबॉडी कई दिन पुरानी है और कमर जली हुई है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। लिहाजा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पहचान के लिए माेर्चरी हाउस करनाल भिजवा दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मंगलवार की दोपहर काे पुलिस को भारत पेट्रोल पंप के नजदीक व इंद्रप्रस्थ सीएनजी पंप के ठीक सामने करनाल-पानीपत राजमार्ग पर शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। मृतक का शव हाईवे पर लगी फेंसिंग से सटा पड़ा था। पुलिस के मुताबिक मृतक का चेहरा सूजा हुआ है और चोट नजर आ रही है। इसके अतिरिक्त बॉडी कमर के पास से जली हुई है।

पुलिस का अनुमान है कि हादसा यहां का नहीं है। हो सकता है कोई शव यहां पर फेंक कर गया हो। पुलिस को मृतक की तलाशी के दौरान शर्ट की जेब से दस रुपए का नोट और एक शिखर गुटके का पैकेट मिला है। इसके अतिरिक्त मृतक ने जो शर्ट डाली हुई है उस पर स्कैच पेन से इंग्लिश भाषा में बहुत कुछ लिखा हुआ है।

पुलिस के अनुसार शर्ट पर लिखने का चलन कुछ साल पहले होता था। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी मृतक की शिनाख्त करवाई, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से शव को करनाल के सरकारी अस्पताल के माेर्चरी हाउस में भिजवा दिया है।

नहीं हो पाई मृतक की पहचान : सतीश

जीटी रोड पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। बॉडी कमर के पास से जली हुई है। हादसा यहां पर नहीं हुआ है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। सतीश कुमार, जांच अधिकारी घरौंडा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें