पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घरौंडा:ससुर व उसके चचेरे भाइयों पर छेड़छाड़ के आरोप, केस दर्ज

घरौंडाएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुनक ब्लॉक के एक गांव से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां ससुर व उसके दो चचेरे भाइयों पर अपनी ही पुत्रवधु के साथ जबरदस्ती छेड़छाड़ करने, मारपीट करने तथा निर्वस्त्र कर घर से निकालने के आरोप लगे हैं। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस को की है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मुनक खंड के एक गांव में रहने वाली विवाहिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इसमें पीड़िता ने बताया है कि उसकी शादी करीब 11 वर्ष पहले हुई थी। महिला का आरोप है कि बीती सात अक्टूबर को वह घर पर अकेली थी। उसका पति काम पर गया हुआ था। इसी दौरान मौका पाकर उसका ससुर घर में घुसा और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, जब उसने शोर मचाया तो वह भाग गया।

इसके बाद उसके ससुर का चचेरा भाई आया और वह भी जबरदस्ती करने लगा। इसके चलते उन दोनों के बीच धक्का मुक्की भी हुई। दोबारा शोर मचाने पर उसका ससुर व उसका दूसरा भाई भी वहां पहुंच गए। आरोप है कि इन तीनों ने उसके कपड़े फाड़े और मारपीट करते हुए निर्वस्त्र कर दिया।

पीड़िता ने पूरी घटना अपने पति को बताई, तो उसके पति के साथ भी मारपीट की गई। इस घटना के बाद पीड़िता अपने घर चली गई। पीड़िता के मुताबिक, 11 अक्टूबर को जब उसका पिता मौजिज लोगों को लेकर उसके ससुराल आया तो आरोपियों ने उनके साथ भी अभद्र व्यवहार किया और उन्हें वहां से भगा दिया। बाद में परिजनों के साथ उसने मामले की शिकायत पुलिस को की। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मुनक खंड के एक गांव में विवाहिता ने अपने ससुर, ससुर के चचेरे 2 भाई पर जबरदस्ती करने की कोशिश, मारपीट करने व निर्वस्त्र कर घर से निकालने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है। तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। -कुलदीप सिंह, थाना प्रभारी मुनक ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें