पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कैमला का मामला:महिला की माैत, भाई ने जीजा पर लगाया जहर देने का आराेप

घरौंडा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कैमला में महिला की हत्या का मामला सामने आया है। मृतका के भाई ने आरोप लगाया है कि उसके जीजा उसकी बहन को परेशान करते थे, जिसके चलते उसने जहर खिलाकर उसकी बहन की हत्या कर दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

बेलरखा निवासी जगतुराम की पुत्री रेखा की शादी वर्ष 2008 में कैमला निवासी बाबूराम के पुत्र सोमदत्त के साथ हुई थी। सोमदत्त और रेखा के पास एक लड़की व एक लड़का भी है। मृतका के भाई सुखदेव ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि बीती रात करीब साढ़े 12 बजे उसके पास उसकी बहन रेखा के देवर संदीप का फोन आया कि तुम्हारी बहन बहुत सीरियस है।

जब सुखेदव अपने परिजनों के साथ कैमला पहुंचा तो उसकी बहन की मृत्यु हो चुकी थी। सुखदेव का आरोप है कि उसके जीजा सोमदत्त ने उसकी बहन को जहर खिलाया। इससे उसकी बहन की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घरौंडा थाना प्रभारी कंवर सिंह ने बताया कि मृतका के भाई की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। जांच जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें