अनाज मंडी का निरीक्षण:गेटपास नही कटने की सूचना पर एसडीएम किया मंडी का निरीक्षण

घरौंडा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुरुवार देर रात अनाज मंडी के अंदर व बाहर प्रशासन एक्शन मोड़ में दिखा। पोर्टल में आई तकनीकी दिक्कत के कारण एग्जिट के गेटपास नही कटने की सूचना पर एसडीएम डॉ. पूजा भारती औचक निरीक्षण पर पहुंची। वहीं अनाज मंडी के बाहर आरटीए की टीम ने रेड करते हुए तीन ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राॅलियों को कब्जे में ले लिया। ये ट्रैक्टर-ट्राॅलियां मंडी से धान कि बोरिया लेकर राइस मिलों के लिए निकली थी।

अनाज मंडी के बाहर पहुंची आरटीए की टीम ने धान कि बोरियों से लदी ट्रैक्टर-ट्राॅलियों को पकड़ना शुरू कर दिया। आरटीए के छापे से मंडी में हड़कंप मच गया और चालकों ने मंडी से लोडिड वाहनों का बाहर निकलना बंद कर दिया जिससे मंडी पूरी तरह से जाम हो गई। आरटीए की टीम ने तीन ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राॅलियों को अपने कब्जे में लिया।

मंडी में काम कर रहे दर्जन भर ट्रैक्टर-ट्रॉली चालकों आरटीए टीम के पास जाकर ट्रालियां छोड़ने की मांग करते हुए हंगामा किया। दो चालकों ने जुर्माना भर दिया उनकी वाहन छोड़ दिये हैं जबकि एक ट्रैक्टर-ट्राॅली कब्जे में ली गई है।

एसडीएम ने धान खरीद कार्य को लेकर किया मंडी का दौरा

बल्ला | बल्ला अनाज मंडी में एसडीएम पूजा भारती ने गुरुवार को धान खरीद कार्य को लेकर दौरा किया और किसानों की समस्याएं सुनी। उन्होंने किसानों से अपील की कि वे अपनी फसल को अच्छी तरह से सुखा कर ही मंडियों में लाए।

खबरें और भी हैं...