छानबीन शुरू:एनएच-44 पर ट्रक से टकराया टाटा ऐस, चालक की मौत, कंडक्टर घायल

घरौंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एनएच-44 पर खड़े ट्रक से टाटा ऐस टकरा गया। टक्कर लगने से टाटा ऐस के ड्राइवर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उसका कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको नजदीक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भेज दिया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

दिल्ली के सदर बाजार का रहने वाला 34 वर्षीय रवि कुमार पांडे उर्फ लाल जी अपने साथी नीरज वर्मा के साथ वीरवार को करनाल से दिल्ली की तरफ जा रहा था। टाटा ऐस को रवि चला रहा था। बसताड़ा ओवरब्रिज क्रॉस करने के बाद जैसे ही वे घरौंडा एंट्री प्वाइंट सर्विस रोड पर पहुंचें तो आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे टाटा ऐस के चालक का संतुलन बिगड़ गया और फोर व्हीलर ट्रक से जा टकराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चालक रवि ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और कंडक्टर नीरज गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होता देख ट्रक चालक मौके से ही फरार हो गया। हादसे के बाद शव गाड़ी में ही फंस गया। सूचना के बाद तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने खिड़की काटकर शव को बाहर निकाला। सर्वप्रथम घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। उसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित किया और देर शाम तक परिजन करनाल पहुंचें। जिसके बाद पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू की।

अज्ञात पर किया मामला दर्ज

हाइवे टू घरौंडा सर्विस रोड एंट्री प्वाइंट पर ट्रक से टाटा ऐस टकरा गया था। हादसे में टाटा ऐस चालक रवि कुमार की मौत हो गई, जबकि उसका कंडक्टर नीरज गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। -दीपक कुमार, थाना प्रभारी घरौंडा।

खबरें और भी हैं...