पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दो सड़क हादसों में एक की गई जान, पिता-पुत्र सहित 4 लोग हुए घायल

घरौंडा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नेशनल हाईवे पर कोहंड गांव के पास खड़े ट्रक से टकराई कार

राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पिता-पुत्र सहित चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया।

पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया और वाहन चालकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सोमवार की रात करीब आठ बजे गढ़ी गुजरान निवासी राजेश, जसवंत व बिजेंद्र कार में सवार होकर दिल्ली किसान आंदोलन से वापस अपने गांव आ रहे थे।

एनएच-44 पर गांव कोहंड के पास कार हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त दी थी 46 वर्षीय राजेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथी जसवंत व बिजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए पानीपत अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने राजेश के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के करनाल भेज दिया। मंगलवार को पोस्टमार्टम कराकर शव वारिसों को सौंप दिया।

एफसीआई गोदाम के पास कार ने बाइक को मारी टक्कर
दूसरी घटना नेशनल हाईवे पर एफसीआई गोदाम के सामने की है। जहां एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। कार की टक्कर लगने से गांव नेवल निवासी विनोद व उसका पुत्र कार्तिक घायल हो गए। हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। घायलों को उपचार के लिए घरौंडा अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालात ज्यादा नाजुक होने पर डॉक्टरों ने दोनों को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया।

पुलिस ने दुर्घटना में क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले में थाना प्रभारी मोहन लाल ने बताया कि गांव कोहंड के पास एक खड़े ट्रक से कार टकरा गई थी। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक अन्य हादसे में पिता-पुत्र घायल हुए है। जांच जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser