पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात को अंजाम:शातिर ठगों ने महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर जेवरात लूटे, घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड

घरौंडा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दाेहती के साथ अस्पताल में दवा लेने के लिए आई थी महिला, दो युवक व एक महिला आरोपी ने बुजुर्ग को अस्पताल के बाहर बुलाकर दिया वारदात को अंजाम

लोगों को सम्मोहित कर गहने व नकदी लूटने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। शहर के भगवती चंद्र मेमोरियल अस्पताल में दवाई लेने के लिए आई महिला को तीन शातिर ठगों ने अपना निशाना बनाया। बताया जा रहा है कि तीनों ने कुछ नशीला पदार्थ महिला को सुंघाया, जिसके बाद वह सम्मोहित हो गई और तीनों शातिर उसके गले की चेन, अंगूठी व कान के टॉपस लेकर फरार हो गए। महिला ने होश संभाला तो मामले की शिकायत पुलिस को दी। महिला के साथ हुई लूट की यह घटना अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

शहर के वार्ड नंबर-14 की सुनीता (50) पत्नी सुरेंद्र वर्मा अपनी छह साल की दाेहती के साथ भगवती चंद्र अस्पताल में दवाई लेने के लिए जा रही थी। घटना रविवार शाम 6.26 बजे की है। सीसीटीवी फुटेज में सुनीता के पीछे लाल रंग की टी-शर्ट पहने युवक आता है और सुनीता को बातों में उलझाकर रोकने की कोशिश करता है, लेकिन सुनीता उसे जवाब देकर अस्पताल के अंदर चली जाती है। महिला को जाते देख लड़के पीछे आ रही एक महिला व पिंक टी-शर्ट पहने युवक भी उसको रोकने का प्रयास करते हैं, लेकिन सुनीता अस्पताल में घुस जाती है। तभी पिंक टी-शर्ट पहने युवक लाल रंग का बैग निकालता है और उसके बाद सुनीता को एक बार अस्पताल से बाहर आने के लिए कहता है। सुनीता जैसे ही अस्पताल से बाहर आती है तो उसे कोई पदार्थ सुंघाया जाता है और महिला उनके पीछे पीछे जाती दिखाई देती है उसके साथ उसकी दाेहती भी चल पड़ती है। अस्पताल के बाहर खड़े ऑटो के पीछे तीनों ने महिला के गले से सोने की चेन, अंगूठी और कान के टॉपस लूट लिए और मौके से फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...