पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:साढ़े 4 करोड की लागत से निर्मित भव्य शॉपिंग कॉम्प्लेक्स और नगरपालिका भवन का उद‌्घाटन

इंद्रीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप ने जिला उपायुक्त निशांत कुमार यादव की उपस्थिति में शुक्रवार को करीब साढ़े 4 करोड़ की लागत से निर्मित भव्य शॉपिंग कॉम्प्लेक्स व नगर पालिका भवन का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री की घोषणाओं में शामिल नवनिर्मित शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के निर्माण पर 2 करोड 19 लाख और नगर पालिका कार्यालय भवन पर 2 करोड 23 लाख रुपए की लागत आई है।

उद्घाटन के बाद विधायक, उपायुक्त, एसडीएम, चेयरपर्सन व पार्षदों ने पालिका परिसर में स्थित शहीद उधम सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। विधायक ने बताया कि पूर्व में यहां नगर पलिका का काफी पुराना भवन था, जो अपर्याप्त हो गया था। नए भवन में शहर के नागरिक पालिका से जुड़े प्रॉपर्टी टैक्स, बिजली पानी व सड़कें जैसे कामों के लिए सुविधापूर्वक आ सकेंगे।

नए भवन को लेकर उन्होंने कहा कि नगर पालिका भवनों में ये उत्कृष्ट है । 1129 वर्ग गज एरिया में बने शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के भू-तल पर 19 दुकानें बनाई गई हैं, जबकि प्रथम तल पर 14 दुकानें है। डीसी ने बताया कि जल्द ही दुकानों की बोली लगाकर किराए पर दिया जाएगा, जिससे नगर पालिका को आय होगी ।

बंदरों व कुत्तों के परेशानी की समस्या का समाधान करते हुए उन्होंने बताया कि करनाल नगर निगम द्वारा कुत्तों के बंदीकरण के लिए टेंडर लगाया गया है। इसके रेट संभवत: प्रदेश में सबसे कम है। उसी फर्म या अन्य किसी फर्म को यहां के ठेका दिया जा सकता है। बंदरों को पकड़ने के लिए भी करनाल की तर्ज पर ठेका दे सकते है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें