पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोष:पशु चराने जंगल गई महिला की मौत के मामले में जांच न होने से खफा ग्रामीणों ने लगाया जाम

इंद्री8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इंद्री के वार्ड नंबर 10 के गांव गुढ़ा की महिला की गुरुवार को हुई मौत के मामले में सही जांच न करने का आरोप लगाकर परिजनों से करनाल-यमुनानगर मार्ग पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। लगभग आधा घंटे लगे जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। सूचना पर इंद्री के डीएसपी रमेश कुमार व थाना प्रभारी सतपाल सिंह अपने दल बल के साथ पहुंचे और काफी देर की मशक्कत के बाद शीघ्र व निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

गौरतलब है कि 10 सिंतबर को गांव गुढ़ा की एक महिला अपने भतीजे के साथ पशुओं को चराने के लिए गांव के साथ लगते जंगल में गई थी। देर शाम तक जब महिला वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोज खबर ली। परिजन सारी रात जंगल में महिला को तलाशते रहे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। अगली सुबह वह महिला जंगल में मृत मिली। परिजनों ने महिला के भतीजे पर ही अपना शक जाहिर किया।

लेकिन मंगलवार सुबह पुलिस ने मृतक महिला के बेटे की बहू को पूछताछ के लिए सीआईए में बुलाया, जिससे खफा होकर परिजनों ने देर शाम को करनाल-यमुनानगर रोड पर रोष स्वरूप जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस उनके साथ ज्यादती कर रही है। इंद्री के डीएसपी रमेश कुमार ने इस बारे में कहा कि किसी के साथ ज्यादती नहीं होगी ओर पुलिस शीघ्र ही इस मामले को सुलझा लेगी। उन्होंने परिजनों को भरोसा दिलाया कि वो खुद इस मामले की जांच कर सच्चाई को सामने लाएंगे। इस मौके पर काफी संख्या में मृतक महिला के परिजन व ग्रामीण मौके पर मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें